Today Breaking News

Ghazipur: दीपावली पर शहीदों को किया याद, 101 दिए जलाए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शनिवार को पूरा गाजीपुर जनपद दीपावली के जश्न में डूबा था, लेकिन बिरनो पुलिस ने दीवाली पर कुछ अलग करते हुए कारगिल शहीद कमलेश सिंह सहित अन्य शहीदों को नमन किया। इस मौके पर शहीद पार्क को बत्ती व झालरों से सजाया गया था। पुलिस कर्मियों ने शहीदों की याद में 101 दिए जलाए गए।

कारगिल के अमर शहीद कमलेश सिंह की इस साल 21वीं शहादत दिवस पर थानाध्यक्ष बिरनो समेत पुलिसकर्मियों ने शहीद के आदमकद प्रतिमा के समक्ष दीए जलाकर पुष्प अर्पित किए।  शहीद की प्रतिमा पर बिरनो थानाध्यक्ष शशिचन्द्र चौधरी ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर प्रदूषण मुक्त दीवाली मनाने संकल्प लिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि देश के सैनिक देश की सीमाओं की राक्षा करते हैं और अपने प्राणों की आहुति देकर अपने देश और  देशवासियों को सुरक्षित रखते हैं।


क्षेत्र में शहीद कमलेश सिंह के कारगिल युद्ध में शहादत के उपरांत कई नौजवानों ने देश के लिए अपनी शहादत दी, जो पूरे देश में आज एक मिसाल है। सभी की याद में दीप जलाए गए। इस मौके पर सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार , सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार पांडेय, सब इंस्पेक्टर रोहित राज यादव, मुंशी चंद्रशेखर ,हरिश्चन्द्र, प्रशांत राय, संजीत, संदीप,रोहित आदि उपस्थित थे।

'