Today Breaking News

कबूल है, कबूल है, कबूल है... बोलने से पहले ही दूल्हे को जाना पड़ा थाने, जानिए फिर क्या हुआ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अलीगढ़. अलीगढ़ में कबूल है, कबूल है, कबूल है... बोलने से पहले ही शुक्रवार को एक दूल्हे को थाने जाना पड़ गया। प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने विवाह समारोह में शामिल होकर समारोह को बीच में रुकवाया और दूल्हे व प्रेमिका दोनों को थाने ले आई। देर शाम तक थाने में समझौते के प्रयास चल रहे थे। लेकिन समझौता न होने के चलते पुलिस लिखा पढ़ी की तैयारी कर रही है।

बुलंदशहर निवासी एक डॉक्टर अपना नर्सिंग होम चलाता है। उसका शुक्रवार को शमशाद मार्केट स्थित एक होटल में शादी समारोह चल रहा था। बताया जा रहा है कि बारात आ चुकी थी। इसी बीच एक युवती पुलिस के साथ वहां पहुंची और शादी को बीच में रुकवाया। उक्त युवती स्वयं को दूल्हे की प्रेमिका बता रही थी। उसका आरोप है कि युवक का उसके साथ पिछले करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह बीच में लव इन रिलेशनशिप में एक साथ भी रहे हैं। साथ रहने के दौरान युवक का पूर्ण खर्चा वह ही उठाती थी। पिछले दिनों युवक ने नर्सिंग होम खोलने के नाम पर युवती से करीब तीन लाख रुपये उधार भी लिये थे। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर लगातार उत्पीड़न कर रहा था। अब बिना बताये अलीगढ़ आकर किसी दूसरी युवती के साथ शादी कर रहा है।


समारोह में युवती ने जब दूल्हे की करतूत बतायी तो वहां खलबली मच गई। दुल्हन पक्ष के कुछ लोगों ने दूल्हे को पीटने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप करने पर वह शांत हुए। पुलिस आरोपी दूल्हे व युवती को अपने साथ थाने ले आई। वहां देर शाम तक उनमें समझौते का प्रयास चलता रहा। सपा नेता अज्जू समेत अन्य कई संगठनों के लोगों ने भी थाने पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया।


युवती ने एसएसपी से की शिकायत :

युवती को जब मालूम हुआ कि उसका प्रेमी उसको धोखा देकर अलीगढ़ में ही किसी दूसरी युवती के साथ शादी कर रहा है। इस पर वह सबसे पहले एक प्रार्थना पत्र लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. से मिली। इसके बाद कप्तान ने महिला थाना पुलिस को प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश दिये। उसके बाद महिला थाना पुलिस युवती को लेकर शादी समारोह में पहुंची और शादी समारोह रुकवाया। विपिन चौधरी, इंस्पेक्टर, महिला थाना ने बताया कि  युवती की शिकायत पर शादी समारोह में पहुंचकर दूल्हे को हिरासत में ले लिया गया है। दूल्हे व युवती दोनों को थाने लाया गया। वहां समझौते का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं है। मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

'