Today Breaking News

प्रतापगढ़ के कोतवाली में तैनात हैं सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ने वाला दरोगा जी, बने चर्चा का केंद्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता कोतवाली में तैनात दरोगा चर्चा का केंद्र बना हुआ है. दरोगा के बारे में बताया जाता है कि वह सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ने में माहिर है. ताजा मामला मान्धाता कोतवाली के पन्यारी गांव में सामने आया. जब खेत में एक विशाल अजगर निकलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर फौरन दरोगा सुशील मिश्रा अजगर को पकड़कर अपने काबू में कर लिया. अजगर को पकड़ने के बाद दरोगा उसे बोरे में डालकर थाने चले गए. वहीं बोरा फटा होने के नाते अजगर बाहर निकल कर थाने में भागने लगा. जिसके बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई.

इस दौरान थाने में आये फरियादियों की भीड़ भी जमा हो गई. उधर सांप पकड़ने में माहिर दरोगा सुशील ने फिर थाने में अजगर पकड़कर उसको इलाके के गजेहड़ा जंगल में छोड़ दिया. यूपी पुलिस का मान्धाता थाने में तैनात दरोगा सुशील मिश्रा सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ने में माहिर है. इलाके में सांप और अजगर निकलने पर वन विभाग की टीम को सूचना देने से पहले दरोगा सुशील मिश्रा को बुलाते है.


दरोगा भी पूरे इलाके में कही भी सांप और अजगर पकड़ने के लिए चले जाते है. बताया जाता है कि दरोगा बदमाशों के साथ ही सांप और अजगर को भी पकड़ने में कभी फेल नहीं होते. आपको बता दें कि अभी 6 माह पूर्व मान्धाता थाने में सांप निकला था, दरोगा सुशील मिश्रा ने जहरीले सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया था. प्रतापगढ़ पुलिस का यह दरोगा सुशील मिश्रा अब तक सैकड़ों सांप, बिच्छु और अजगर पकड़ चुका है. अब दरोगा सांप और अजगर पकड़ने के लिए पूरे जिले में चर्चित हो गए है.

'