Today Breaking News

प्रसपा का नहीं होगा किसी दल में विलय- शिवपाल यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी तो क्या किसी दल में विलय नहीं होगा। पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है । अगर समाजवादी पार्टी सम्मानजनक सीटें देंगी तभी गठबंधन किया जाएगा। यह बात उन्होंने दीपावली पर सैफई में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान के जवाब में कही है।

कानपुर में एक कार्यकर्ता के आवास पर पत्रकार वार्ता में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रसपा का संगठन प्रदेश के सभी जिलों में तैयार हो गया है। उन्होंने कहा कि संगठन 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। बूथ स्तर तक कमेटियों का गठन किया जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसान, मजदूर, बेरोजगार, नौजवान सब परेशान हैं, नोटबंदी का दर्द अबतक लोगों को झेलना पड़ रहा है। भ्रष्टाचार बढ़ा है और लोगों के काम सरकारी कार्यालयों में नहीं हो पा रहे हैं।


यूपी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंन कहा कि सड़कें गड्ढा मुक्त करने का दावा भी किया गया था, जबकि सड़कें गड्ढायुक्त हैं। प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो गया है। कहा, प्रदेश में रोजाना हत्या, बलात्कार, लूट जैसे अपराध हो रहे हैं। प्रदेश सरकार का अपराधियों पर नियंत्रण नहीं है। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रसपा का संगठन बहुत ही मजबूत है और पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन कर पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। समाजवादी पार्टी में प्रसपा के विलय की अफवाह फैलाई जाती हैं।


'