Today Breaking News

भदोही में विधायक विजय मिश्र के पेशी कराने की तैयारी, गायिका ने दर्ज कराया है सामूहिक दुष्कर्म मुकदमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. मीरजापुर के बाद अब भदोही पुलिस भी विधायक विजय मिश्र की पेशी कराने की तैयारी में है। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में विवेचक की ओर से कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। अभी कोर्ट की ओर से कोई आदेश जारी नहीं किया गया है। उनके खिलाफ रिश्तेदार का भवन और फर्म हड़पने सहित पांच मामलों में ताबड़तोड़ मुकदमा दर्ज किए गए थे।

विधायक के खिलाफ व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में औराई कोतवाली से गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई थी। इसके पश्चात उनके खिलाफ रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने फर्म और भवन हड़पने के मामले में गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में विधायक और एमएलसी रामलली के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा चुकी है। कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र अभी भी फरार चल रहे हैं। सामूहिक दुष्कर्म और कौलापुर प्रधान की ओर दर्ज कराए गए केस में पेशी कराने की तैयारी चल रही है। विवेचक की ओर से एक मामले में पेशी कराने की अर्जी भी दाखिल की गई है। इसी बीच विवेचक कृष्णानंद राय को निलंबित होने के कारण मामला लटक गया है। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि कोर्ट से रिमांड मांगा गया है। शीघ्र ही पेशी कराई जाएगी।


चार्जशीट पर 25 को होगी सुनवाई

रिश्तेदार के भवन और फर्म हड़पने के आरोप में दर्ज केस के मामले में 25 नवंबर को सुनवाई होगी। वरिष्ठ अधिवक्ता हंसाराम शुक्ला ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर चार्जशीट को एमपी-एमएलए कोर्ट में भेजने की मांग की है। बताया कि इसके लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया है। विधायक की पेशी को लेकर समर्थकों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है। चट्टी-चौराहों पर 25 नवंबर को ही पेशी होने की सुगबुगाहट हैं। हालांकि अभी तक यह तिथि निश्चित नहीं हो सकी है।


विष्णु मिश्र की कुर्की कार्रवाई में फिर फंसेगा पेंच

विधायक के पुत्र विष्णु मिश्र पर चल रही कुर्की की कार्रवाई में फिर पेंच फंस सकता है। सीजेएम कोर्ट ने यह कहते हुए कुर्की कार्रवाई करने का आदेश नहीं दिया था कि प्रक्रिया पूरी नहीं की गई है। विवेचक को 17 नवंबर को प्रक्रिया पूरी कर फिर से आवेदन करने को कहा था लेकिन विवेचक की ओर से इसके बाद भी प्रक्रिया पूरी नहीं की गई। जानकारों का कहना है कि एक बार फिर कानूनी दांव पेंच में कुर्की की कार्रवाई फंस जाएगी। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भी वह वांछित चल रहे हैं।

'