Today Breaking News

रेप बाद मुंह में पुआल ठूंसकर 6 साल की बच्ची को मार डाला, पोस्टमार्टम में चौंकाने वाला खुलासा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. पीलीभीत के माधोटांडा इलाके में अखंड पाठ से लापता हुई छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद मुंह में पुआल ठूंसकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

माधोटांडा क्षेत्र के एक किसान ने गोमती उद्गम स्थल पर शुक्रवार सुबह 11 बजे अखंड पाठ कराया था। कार्यक्रम के दौरान बिजली जाने पर एक व्यक्ति जनरेटर चलाने गया था। उसकी बच्ची भी पिता के पीछे-पीछे गई और फिर लापता हो गई। 


इस पर माधोटांडा पुलिस ने गुमशुदी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। दूसरे दिन तड़के बच्ची का शव गोमती उद्गाम स्थल से 500 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत में निर्वस्त्र पड़ा मिला। उसके मुंह में पुआल ठूंसी थी। सूचना पर एसपी जयप्रकाश मौके पर पहुंचे। 


शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। वहीं, पड़ोस के खेत से अर्धनग्न हालत में मिले एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वहीं, एसपी जयप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जांच के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं।   


कई बार पुलिस को झेलना पड़ा विरोध

मासूम की मौत के बाद परिवार और ग्रामीणों में गम और गुस्सा था। पुलिस को भी कई बार विरोध का सामना करना पड़ा। इससे पहले मासूम का शव पोस्टमार्टम को भेजने के लिए पुलिस ने वाहन में रखवाया तो भीड़ ने उसे उठाकर वापस उतार लिया था। एसपी जयप्रकाश के सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ही शव पोस्टमार्टम को भेजा जा सका।


..तो हत्या कहीं और की, फिर खेत में फेंका शव

बच्ची का शव जिस गन्ने के खेत में पड़ा मिला। उस खेत को शुक्रवार को ही परिवार वाले और ग्रामीण देख चुके थे। मगर उस वक्त बच्ची का वहां पर कोई पता नहीं लग सका था। दूसरे दिन शनिवार सुबह शव खेत में पड़ा मिल गया। शव खेत के भीतर जहां पड़ा था, वहां की हालत देखकर भी घटना यहां होने की बात प्रतीत नहीं हो रही थी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि घटना कहीं और अंजाम दी गई। बाद में शव यहां लाकर फेंक दिया गया।

'