Today Breaking News

सेना में तैनात जवान की घर आते समय सड़क दुर्घटना में मौत, प्रयागराज से बाइक से आ रहा था घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. मछलीशहर कोतवाली के श्रीनेतगंज बाजार के निकट हाइवे पर खड़े ट्रेलर में एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर गांव निवासी अवनीश कुमार यादव (35) पुत्र रणधीर यादव प्रयागराज जिले में आर्मी में तैनात हैंं। कुछ दिन पहले वह अवकाश लेकर घर आ गए थे। वह सोमवार को निजी कार्य से प्रयागराज आए थे, मंगलवार भोर में अपनी निजी बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे। अभी वह सुबह 7:30 बजे जौनपुर रायबरेली हाइवे के श्रीनेतगंज बाजार के निकट पहुंचे थे कि हाइवे पर खड़े एक ट्रेलर में पीछे से जबर्दस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मृतक थलसेना के जवान का हेलमेट भी चकनाचूर हो गया।


हाइवे से गुजर रहे अगल बगल के लोगों घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे भारी फोर्स के साथ उपनिरीक्षक धनजंय रॉय ने हाइवे से गुजर रहे एम्बुलेंस से तत्काल मछलीशहर सीएचसी भिजवाया। जहांं चिकित्सक ने जवान को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी जवान के परिजनों को दे दी है।

'