Today Breaking News

प्रतापगढ़ में दुकान के सामने मिट़टी गिरने पर मारी गोली, हालत नाजुक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ जिले में मंगलवार को मामूली विवाद में ठेकेदार को गोली मार दी गई। गोली लगने से युवक जख्‍मी हो गया। उसका जौनपुर जिले के एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर पर पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दुकान के सामने मिट़टी गिरने से शुरु हुआ था विवाद

प्रतापगढ़ जिले में इन दिनों वाराणसी-लखनऊ का हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। डंपर चालक महेंद्र निषाद मिट्टी लेकर सोनपुरा जा रहा था। सोनपुरा के पहले डाला खुल जाने से मिट्टी एक दुकान के पहले सड़क पर गिर गई। इसी को लेकर दुकानदार सहित दो बाइक सवार पहुंचे और डंपर चालक से गाली गलौच करने लगे। विवाद होते देख दूसरे डंपर से जा रहे सुपरवाइजर आकाश तिवारी पहुंच गए। विवाद बढ़ने पर आकाश की पिटाई कर दी गई। मारपीट की सूचना ठेकेदार को मिली। इस पर ठेकेदार दिनेश शुक्ला अपने बेटे देवाशीष के साथ पहुंच गए। इस पर उनसे विवाद होने लगा। कहासुनी के दौरान फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली ठेकेदार दिनेश शुक्‍ला के बेटे देवाशीष को लग गई।


पुलिस मामले की जांच में जुटी

गोली चलते अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग भी जुट गए। आनन फानन में जख्‍मी देवाशीष को जौनपुर के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस के आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

'