Today Breaking News

भदोही में युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस गश्‍त के दौरान विद्यालय में मिला शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले के चौरी बाजार क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक युवक की गला रेतकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने ही सबसे पहले गश्‍त के दौरान शव को देखा और रात में ही मामले की जानकारी से उच्‍च अधिकारियों को अवगत कराने के साथ ही शव की शिनाख्‍त की गई।

बुधवार की देर रात डायल 112 की पीआरवी टीम रात्रि में गश्त कर रही थी कि इसी दौरान देर रात चौरी बाजार से आगे बसपा सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री रहे रंगनाथ मिश्रा के निर्माणाधीन विद्यालय के पास एक मोटरसाइकिल बिना नम्बर के खड़ी थी। टीम ने अंदर जाकर देखा तो पता चला कि विद्यालय परिसर के अन्दर एक व्यक्ति का गला रेता हुआ शव पड़ा है। वहीं रात में ही डायल 112 की सूचना पर चौरी पुलिस भी मौके पर पहुंची तो मोटरसाइकिल के इंजन नम्बर से ट्रेस किया गया तो मोटर साइकिल प्रमोद कुमार यादव पुत्र शीतला प्रसाद यादव निवासी चेनईपुर थाना चौरी जनपद भदोही के तौर पर उसकी शिनाख्‍त हुई।


रात में ही वारदात की जानकारी होने के बाद मृतक के घर सूचना दी गई तो भाई ने मौके पर आकर उसकी पहचान प्रमोद कुमार यादव पुत्र शीतला प्रसाद यादव निवासी चेनईपुर थाना चौरी जनपद भदोही उम्र करीब 32 वर्ष के रूप में की। मौके पर चौरी पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक की हत्या से संबंधित अभियुक्तों की तलाश पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ के बाद की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटना के सम्बन्ध में थाना चौरी पर हत्या का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही हत्‍यारे कानून के शिकंजे में होंगे।

'