Today Breaking News

Ghazipur: 17 मरीज मिले कोरोना संक्रमित, सभी होम आइसोलेशन में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थम नहीं रहा है। मंगलवार को 17 संक्रमित मरीजों की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में जुटी हुई है। 

60 वर्ष से ऊपर आयु के बुर्जुगों को जिला अस्पताल में बने कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। अब तक जिले में दो लाख 64 हजार 658 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें 4908 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। इसमें दो लाख एक हजार 568 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। संक्रमित 2686 मरीजों का इलाज चल रहा है। 2148 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। वहीं 74 संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके है।


संक्रमित मरीजों के परिजनों का मेडिकल टीम सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड -19 से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चलाए जा रहे है। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि 17 मरीजों रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इसमें गंभीर मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल लेवल -1 अस्पताल सहेड़ी में भर्ती कराया गया है। सर्वे टीम संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिन्हित करने में जुटी है।


'