Today Breaking News

आजमगढ़ में प्रधानी की तैयारी कर रहे युवक की गोली मार कर हत्या, आक्रोशित लोगों का हमलावर के घर धावा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज बाज़ार में बुधवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे 45 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के समय युवक सैलून की दुकान पर बैठा था। आक्रोशित लोगों ने विपक्षियों के घर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

देवगांव कोतवाली क्षेत्र सोठौली गोपालपुर गांव निवासी 45 वर्षीय दिलीप उर्फ बबलू गिरी गांव में प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहा था। चार वर्ष पूर्व गांव में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी भी था। बुधवार को पास की बाजार गोसाईगंज में गया था। एक सैलून की दुकान पर बैठा था। इसी बीच तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार दी और फरार हो गए। 


घटना के बाद दिलीप के आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने विपक्षी के घर तोड़फोड़ की। हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह, सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, देवगांव कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर जांच की। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है। प्रधानी चुनाव व पुरानी रंजिश को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

'