Today Breaking News

लखनऊ में कार सवार ने ट्रक चालक को बीच चौराहे लाठी से पीटा, लगा भीषण जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. राजधानी में शनिवार देर रात कार में ट्रक की मामूली टक्कर लगने पर कार सवार युवक आग बबूला हो गया। उसने कार में रखी लाठी निकाली औैर ट्रक चालक को उतार कर बीच सड़क पीट दिया। ट्रक का शीशा भी चकनाचूर कर दिया। करीब 10 मिनट तक कार सवार का उपद्रव बीच चौराहे पर चलता रहा। जिसके चलते भीषण जाम लग गया। पुलिस ने कार सवार को हिरासत में ले लिया है।

मामला इंदिरानगर के खुर्रमनगर चौराहे का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, खुर्रमनगर चौराहे पर एक कार के पीछे ट्रक चल रहा था। एकाएक कार सवार के ब्रेक मारने पर ट्रक की मामूली टक्कर उसमें लग गई। इस पर कार सवार आग बबूला हो गया। वह बाहर आया और कार में रखी लाठी निकालकर ट्रक चालक को नीचे उतारा। सबसे पहले ट्रक का शीशा लाठी मारकर तोड़ दिया। उसके बाद कार सवार ने ट्रक चालक को लाठी से जमकर पीटा। ट्रक चालक हाथ जोड़कर कार सवार से छोड़ देने की गुहार मांगता रहा, पर उसने एक न सुनी। करीब 10 मिनट तक कार सवार का चौराहे पर उपद्रव चलता रहा।

इस दौरान यातायात बाधित होने से चौतरफा भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार को हिरासत में लिया और ट्रक चालक को भी साथ लेकर थाने पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार सवार गुडंबा कल्याणपुर निवासी मोहित है। वहीं, ट्रक चालक का नाम संतोष है। दोनों थाने पर हैं। ट्रक चालक की तहरीर पर कार सवार मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

'