Today Breaking News

राहुल व अखिलेश को नहीं पता धनिया और गाजर की पत्ती में अंतर : केशव प्रसाद मौर्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व सपा अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। कहा, राहुल व अखिलेश को खेती-किसानी से क्या मतलब। इनको धनिया व गाजर की पत्ती में अंतर ही नहीं पता।

डिप्टी सीएम ने यहां किसान सम्मेलन में अनुरोध किया कि वे मोदी सरकार की नीतियों पर भरोसा रखें। कृषि बिल उनके हितों से जुड़ा है। किसी के बहकावे में न आएं। विपक्षी दल उन्हें बरगला रहे हैं। किसानों के कंधे पर रखकर आंदोलन रूपी बंदूक चला रहे हैं। कांग्रेस व सपा-बसपा जैसे दलों को कमीशनखोरी और दलाली का राष्ट्रीय रोग लगा है। नई कृषि नीति में उनकी दलाली बंद हो जाएगी, इसलिए किसानों को बरगला कर दिल्ली जाने वाली सड़कों पर बैठाकर आंदोलन करा रहे हैं।


केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को क्या पता कि किसान कितनी मेहनत से फसल उगाता है। ठंड के मौसम में आलू लेकर मंडी जाता है, जहां पर बिचौलिए लूट लेते हैं और ठंड की रात ठिठुरते हुए गुजारने के बाद चंद पैसे लेकर घर लौटता है। कीमत नहीं मिलने पर वह उत्पाद खेतों में ही फेंक देता है। चुनौती देते हुए कहा कि किसानों की बात करने वाले राहुल गांधी व अखिलेश यादव 100 बोझ गेहूं की थ्रेसरिंग करके दिखाएं। मैं किसान का बेटा हूं, 200 बोझ गेहूं की थ्रेसङ्क्षरग पर भी नहीं थकेंगे। कांग्रेस सरकार जो काम 60 वर्ष में नहीं कर सकी, वह पीएम मोदी ने कर दिखाया तो विपक्षी दल बौखला गए।

'