Today Breaking News

शाम को आनी थी बरात, सुबह प्रेमी के साथ फरार हो गई दुल्‍हन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के हरपुर बुदहट इलाके की एक युवती की बरात आनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। शादी की कोई रस्म पूरी करने के लिए युवती को खोजा जाने लगा तो उसका पता नहीं चला। घर से वह गायब थी। बताते हैं कि गांव के ही एक युवक के साथ वह फरार हो गई है। उसके पिता ने इस संबंध में हरपुर थाने मे तहरीर दी है।

युवती की बरात उरुवा क्षेत्र से आनी थी। जिस दिन बरात आनी थी उसी दिन सुबह 10 बजे वह किसी से पड़ोसी के घर जाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। छानबीन करने पर पता चला कि गांव ही एक युवक भी घर से गायब है। युवक के साथ युवती के संबंध होने की चर्चा काफी दिन से थी। इसी आधार पर युवती के पिता ने युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। युवती के गायब होने की जानकारी लड़के वालों को भी दे दी गई है। इस बीच युवती और उसके प्रेमी के नौसढ़ में होने का पता चला है। उन्हें लाने के लिए हरपुर पुलिस नौसढ़ के लिए रवाना हो गई है।


छात्रा से मिलने पहुंचे शोहदों को किया पुलिस के हवाले

पीपीगंज क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से मिलने पहुंचे दो शोहदों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बताया है कि पीपीगंज क्षेत्र के ही रमवापुर निवासी दूधनाथ और मुनीम को हिरासत में लिया गया है। पीपीगंज थानेदार सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि पूछताछ में युवकों ने रास्ता भटक कर छात्रा के घर पहुंच जाने की बात कही है। छानबीन की जा रही है।


अगवा किशोरी का एक माह बाद भी पता नहीं

सहजनवां इलाके से लापता 17 वर्षीय किशोरी का एक माह बाद भी पता नहीं चल पाया है। छह नवंबर से वह लापता है। सहजनवां पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है लेकिन एक माह बाद भी उसका पता नहीं लगा पाई। उसके परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। सहजनवां थानेदार संतोष कुमार यादव ने बताया कि किशोरी की तलाश जारी है।


भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुई युवक की अंत्येष्टि

उधर, युवती से अनैतिक संबंध का विरोध करने पर मौत के घाट उतारे गए सुरजीत कुमार की भारी पुलिस की मौजूदगी में कुआनो नदी के घाट पर की गई। सिकरीगंज इलाके के अवरारूप निवासी सुरजीत कुमार का रविवार को गांव के बाहर खेत में शव मिला था। धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी। शव मिलने के आठ घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। 


युवक ने नदी में लगाई छलांग

कैंपियरगंज क्षेत्र के शिवपुर करमहवां निवासी गिरधारी (28) ने करमैनी घाट पर बने पुल से राप्ती नदी में छलांग लगा दिया। इसकी जानकारी होते ही करमैनी घाट चौकी पर मौजूद पुलिस वाले मौके पर पहुंच गए। नाविकों की मदद से उन्होंने गिरधारी को सुरक्षित बाहर निकलवाया। पूछताछ में युवक ने परिवार वालों से नाराज होकर खुदकुशी का प्रयास करने की बात कही है। परिवार के लोगों को चेतावनी देने के बाद पुलिस ने उसे उनके हवाले कर दिया है।

'