Today Breaking News

मिर्जापुर में लापता तीन बच्चों का बंधी में मिला शव, आंख निकालकर हत्या की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव से लापता हुए तीन बालकों का शव विंध्याचल के लेहड़िया गांव स्थित एक बंधी से बुधवार की सुबह बरामद किया गया। बताया गया कि तीनों बालकों की धारदार हथियार से हत्या कर उनकी आंखें निकाल ली गई हैं। फिलहाल सीओ लालगंज विंध्याचल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुट गए हैं।

बामी गांव निवासी सुधांशु (14) पुत्र राजेश तिवारी, शिवम (14) पुत्र राकेश कुमार तिवारी व हरिओम (14) पुत्र मुन्नालाल मंगलवार की दोपहर जंगल में बेर खाने के लिए निकले थे। इसके बाद वे घर नहीं लौटे। परिजन उनकी खोजबीन किए, पर कुछ पता नहीं चला। किशाेरों के न मिलने पर वापस लौट गए। दूसरे दिन बुधवार की दोपहर लेहड़िया गांव स्थित एक बंधी के पास बच्चों का कपड़ा दिखाई देने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कराई तो तीनों का शव बंधी में मिला। तीनों किशोर कक्षा आठ के छात्र थे।


बामी गांव निवासी राजेश तिवारी की बहन की 30 नवंबर को शादी थी। एक दिसंबर को बरात की विदाई होने के बाद राजेश तिवारी का पुत्र सुधांशु, शिवम व हरिओम के साथ घर से बैर खाने के लिए कहकर घर से निकले थे। देर शाम घर वापस नही लौटे तब परिजनों ने खोज बीन करना शुरू किया। बुधवार को लेहड़िया गांव के ग्रामीणो ने बंधी पर कपड़े व जूते चप्पल दिखाई देने पर पुलिस को सूचित किया। लहंगपुर व गैपुरा पुलिस चौकी से पहुंच कर पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया। जिसमे तीनो बच्चो की आंख निकल ली गई है और शरीर पर धारदार चोट के निशान भी मिले है।


सभी एक ही परिवार के बच्चे

राजेश तिवारी को दो लड़को में  सुधांशु सबसे बड़ा था,छोटा भाई आर्यन व बहन निधि है। राकेश तिवारी को दो पुत्र व एक पुत्री में शिवम सबसे बड़ा था, छोटा शिवांश व बहन खुशी है, आर्मी के अवकाश ले चुके मुन्नालाल तिवारी के दो पुत्र व एक पुत्री में हरिओम सबसे बड़ा था, छोटा निशांत बहन डाली है। राकेश कुमार तिवारी व मुन्नालाल तिवारी दोनो सगे भाई है। राजेश तिवारी चचेरे भाई है।


घर में मांगलिक उत्सव का माहौल गम में बदला

राजेश तिवारी के बहन की शादी 30 नवंबर को थी एक दिसंबर को विदाई के बाद सब रात्री में जागरण के कारण आराम कर रहे थे। उधर यह तीनो बच्चो ने घर में बड़ो की नजर बचाकर जंगल में बैर खाने गए थे। यह जानकारी छोटे बच्चो से मिली थी।


सभी कक्षा आठ के छात्र थे

सुधांशु व शिवम विंध्‍यवासनी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा आठ के छात्र थे। हरिओम नैनी प्रयागराज में इंग्लिश मीडियम से कक्षा आठ का छात्र था और पढ़ने में काफी तेज था। शादी में शामिल होने के लिए अपनी मां बाप के साथ घर पर आए थे।पिता मुन्नालाल तिवारी बरात विदाई के बाद नैनी चले गए थे।

'