Today Breaking News

गाजीपुर सिटी से श्रीमाता वैष्णो देवी एक्सप्रेस का टाइम-टेबल बदला, जानिए अब कब से चलेगी ट्रेन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेलवे प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए नए-नए निर्माण कार्य कराए जा रहे है। इसी क्रम में लखनऊ मण्डल के लखनऊ-सुल्तानपुर-जफराबाद रेल खण्ड पर स्थित मदैयां स्टेशन पर लम्बे लूप लाइन के लिए नान-इण्टरलॉक का काम प्रस्तावित है। जिसके चलते गाजीपुर सिटी से को चलने वाली 14611 गाजीपुर सिटी-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस नए समय पर चलायी जाएगी।
पूर्वोत्तर रेलवे के पीआरओ अशोक कुमार ने एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में जानकारी देते हुए बताया कि गाजीपुर से चलने वाली ट्रेन संख्या 14611 के समय में तब्दीली की गई है। 17 मई को गाजीपुर से यह ट्रेन अपने निर्धारित समय 08.30 बजे के की जगह 120 मिनट पुनर्निर्धारित कर 10.30 बजे चलाई जायेगी ।

पीआरओ अशोक कुमार ने बताया कि रेलवे अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए सतत प्रयास कर रही है। जिसके चलते कई रेल खण्डों पर निरंतर निर्माण कार्य चल रहे हैं। कुछ ट्रेनों को निर्माण कार्य के चलते रीशेड्यूल करना पड़ता है। उसी के तहत गाजीपुर से खुलने वाली सप्ताहिक गाजीपुर सिटी-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस ट्रेन के भी समय में तब्दीली की गई है।
'