Today Breaking News

Ghazipur: दुष्कर्म का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद, नोनहरा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित अखिलेश निवासी बघोल थाना जंगीपुर को सोमवार की सुबह साथीपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। मुखबिर की सूचना पर गिरफ्त आरोपित की जामातलाशी से 410 रुपये बरामद हुए।

नोनहरा थाना क्षेत्र के एक युवती ने शनिवार को थाने में अखिलेश के खिलाफ शादी का झांसा देकर वर्षों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह थानाध्यक्ष नोनहरा, नवीन दूबे, दिनेश सिंह, विनोद यादव आदि थे। 


गैंगस्टर में तीन के खिलाफ मुकदमा

सुहवल पुलिस ने तीन लोगों पर गैंगस्टर के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन सभी पकड़ से बाहर हैं।


पुलिस कालूपुर के पास वाहनों की चेकिग कर रही थी। इस दौरान पटकनियां की तरफ से तीन पिकअप आता दिखाई पड़ा। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो तस्कर वाहन छोड़ भागने निकले। पुलिस ने तीनों वाहनों से 11 पशु बरामद किए थे। विवेचना में नौशाद कुरैशी मोहम्दाबाद, महेश यादव चन्दौली व चंद्रकेश राम सैदपुर के नाम प्रकाश में आए। इसके बाद पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा पंजीकृत कर इनकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामलें में प्रभारी निरीक्षक बिन्द कुमार ने बताया कि गोकशी व पशुक्रूरता के मामले में तीन लोगों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है। इन्हें जल्द ही दबोच लिया जाएगा ।


शराब तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बारा: उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा को विभाजित करने वाली कर्मनाशा नदी के तटवर्ती गांव मगरखाईं पंचायत भवन के पास सोमवार की देर शाम शराब तस्कर दीनानाथ चौहान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से 50 शीशी देशी शराब बरामद हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। सोमवार को बारा पुलिस चौकी प्रभारी केपी सिंह पुलिसकर्मियों के साथ कर्मनाशा नदी के तटवर्ती गांव में गश्त कर रहे थे। इस बीच मगरखाईं पंचायत भवन के पास एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा तो वह भागने की कोशिश करने लगा। उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। वह बिहार प्रांत के सरेंजा थाना के राजपुर का निवासी है। चौकी प्रभारी बारा केपी सिंह ने बताया कि तस्कर क्षेत्र के शराब ठेके से शराब लेकर बिहार में बिक्री करता है। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

'