Today Breaking News

गोरखपुर में बरातियों पर उपद्रवियों ने बोला धावा, जमकर चले लाठी-डंडेे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के रामगढ़ाताल के चिलमापुर में रविवार की रात कौड़ीराम से आई बरात पर उपद्रवियों ने धावा बोल दिया। गाडि़यों में तोड़फोड़ करने के बाद कई दूल्‍हे के चचेरे भाई समेत कई बारातियों को पीट दिया। घटना के बाद भगदड़ मच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले उपद्रवी फरार हो गए। लड़की के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

स्थानीय युवकों से विवाद होने पर लाठी-डंडा फरसा लेकर जुटे मोहल्ले वाले 

कौड़ीराम के बलुआ निवासी सत्‍येंद्र दूबे के बेटे अरुण की बरात रामगढ़ताल के चिलमापुर स्थिति गैंड मैरिज हाल जा रही थी। मैरिज हाल से 500 मीटर पहले दूल्‍हे के चचेरे भाई शिवम दूबे से स्‍थानीय युवकों का विवाद हो गया। कहासुनी होने पर स्‍थानीय युवकों ने शिवम को पीट दिया। शोर मचाने पर पहुंचे बारातियों ने बीच- बचाव का प्रयास किया तो युवकों ने मोहल्‍ले के लोगों को बुला लिया। आरोप है कि लाठी, डंडा व फरसा के साथ पहुंचे लोगों ने बारातियों को दौड़ा लिया। 


चिलमापुर में कौड़ीराम से आई थी बरात, उपद्रवियों ने आधे घंटे मचाया उत्पात 

बरात में आए लोगों ने भागकर जान बचाई। जिसके बाद उन्‍होंने बरातियों की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। करीब आधे घंटे तक उपद्रव चला। लड़की के पिता डाक्‍टर रामफल त्रिपाठी के सूचना देने पर रामगढ़ताल थाना प्रभारी अनिल सिंह, आजादनगर चौकी प्रभारी विनोद सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। रामफल त्रिपाठी ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि तोड़फोड़ व पथराव करने वालों की तलाश चल रही है।

'