Today Breaking News

प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, प्रेमी ने दिया दगा फिर पुलिस तक पहुंचा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. शादी करने का झांसा देकर युवक ने पति से महिला का तलाक करा दिया। अपनाने का का भरोसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। आरोप है कि कुछ दिन बाद शादी करने से इन्‍कार कर दिया। कोर्ट के आदेश पर गुलरिहा पुलिस न आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीपीगंज क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह गुलरिहा में रिश्‍तेदार के घर रहती है। 2016 में उसकी शादी हुई थी। उनके रिश्‍तेदार का करीबी मैनुद्दीन उर्फ बलबल उसके ससुराल पहुंच गया। उसके साथ संबंध होने की जानकारी पति को देकर तलाक करा दिया। जिसके बाद वह रिश्तेदार के घर आकर रहने लगी। मैनुद्दीन ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। एक साल बाद उसने शादी करने का दबाव बनाया तो आना-कानी करने लगा। थाने पहुंचकर उसने तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि राय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोप‍ित की तलाश हो रही है।


युवती से अनैतिक संबंध का विरोध करने पर युवक की हत्या करने वाले को जेल

उधर, सिकरीगंज क्षेत्र के अवरारूप निवासी सुरजीत कुमार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए दीपेंद्र सिंह को न्यायिक अभिरक्षा में सोमवार को जेल भेज दिया गया। आरोप है कि अनैतिक संबंध का विरोध करने पर उसने सुरजीत कुमार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने खेत में शव मिलने के बाद आठ घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। सिकरीगंज क्षेत्र के ही वरोही निवासी आरोपित दीपेंद्र सिंह का एक युवती से काफी दिन से अनैतिक संबंध था। 


वह अक्सर युवती से फोन पर बात भी करता रहता था। अवरारूप निवासी सुरजीत सिंह को इस बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध शुरू कर दिया। दीपेंद्र से कई बार मिलकर उसने युवती को फोन न करने और उससे संबंध न रखने की हिदायत दी थी। इसके बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। सुरजीत के विरोध करने से खार खाए दीपेंद्र ने उसकी हत्या की योजना बना ली। शनिवार की शाम को साजिश के तहत उसने सुरजीत को गांव से थोड़ी दूरी पर बुलाया और डंडे से हमला कर उसे घायल करने के बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया।

'