Today Breaking News

Ghazipur: कोरोना संक्रमित आशा कार्यकत्री की मौत, छह मिले पाजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थम नहीं रहा है। वहीं मृत्यु के आंकड़े में लगातार वृद्धि हो रही है। रविवार को छह संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट पाजिटवि आई है। वहीं एक संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई। यह मरीज रेवतीपुर क्षेत्र का रहने वाली थी। यह मरीज सीएलडी बीमारी से ग्रसित था। 

वहीं स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकत्री थी। कोरोना पाजिटिव होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल टीम संक्रमित मरीजों को कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया है। अब तक जिले में एक लाख 99 हजार 692 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें 4882 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है, वहीं एक लाख 93 हजार 538 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 2660 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 2148 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। वहीं 74 संक्रमित मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो गई।


संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्ध व मरीजों के परिजनों के सैंपल की जांच कराई जाएगी। वहीं इसमे गंभीर बीमरियों से ग्रसित मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में बने कोविड वार्ड में भर्ती कराया जाएगा। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि छह मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। वहीं एक संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

'