Today Breaking News

माफिया अतीक अहमद के शूटर फरहान के अवैध मकान पर चली योगी सरकार की जेसीबी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में माफिया और उनके करीबियों के खिलाफ योगी सरकार का अभियान जारी है। माफिया अतीक अहमद के करीबियों व शूटरों की अवैध अचल संपत्तियों पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी चल रही है। पीडीए इनके मकानों, लाजों को तोड़ रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को भी पीडीए की ओर से ध्‍वस्‍तीकरण अभियान चलाया गया। इस बार माफिया अतीक के शूटर फरहान अख्‍तर के बमरौली स्थित मकान को ध्‍वस्‍त किया गया।

अतीक अहमद के शूटर फरहान अख्तर के बमरौली स्थित मकान पर शुक्रवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी चली। करीब 300 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बने मकान को प्राधिकरण द्वारा नक्शा पास न होने के कारण गिराया गया। दोपहर में लाव-लश्‍कर के साथ प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी बमरौली स्थित फरहान अख्‍तर के घर पर पहुंची। इसके बाद ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई। कार्रवाई के दौरान प्रशासनिक अफसर और भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहे।


इसके पूर्व प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के कई भवनों को कुर्क करने के बाद उनके करीबियों पर भी शिकंजा कसा जा चुका था। करीबियों के अवैध निर्माण पर पीडीए की जेसीबी चल चुकी है। गुजरात की जेल में बंद अतीक के करीबी रिश्‍तेदार इमरान की सिविल लाइंस में बिल्डिंग को तोड़ा गया था। अधिकारियों के अनुसार नजूल की भूमि पर अवैध ढंग से बनी बिल्डिंग पर अतीक के साढ़ू इमरान का कब्‍जा था।


इसी प्रकार अतीक के साले जकी अहमद की भी अवैध इमारत तोड़ी गई थी। वहीं अतीक अहमद के रिश्‍तेदार जकी अहमद के गेस्‍ट हाउस को भी पीडीए ने तोड़ दिया था। गेस्‍ट हाउस का नक्‍शा पास नहीं होने की वजह से उसे तोड़ा गया था। उसने करेली में 60 फीट रोड पर करीब 5 हजार स्‍क्‍वायर मीटर क्षेत्रफल में गेस्‍ट हाउस बनवाया था।


'