Today Breaking News

PG College Ghazipur में छात्रों ने छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ायें जाने पर जताई खुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पीजी कॉलेज गाजीपुर के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में छात्रों ने छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ायें जाने पर महाविद्यालय परिसर में छात्रों ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता जाहिर की। 

पीजी कॉलेज गाजीपुर

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने दशमोत्तर छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ायें जाने के शासन व सरकार के इस न्यायपूर्ण कार्यवाही पर समस्त छात्र समुदाय की तरफ से स्वागत करते हुए साधुवाद सहित आभार प्रकट किया और बताया कि कोरोना संक्रमण महामारी की वजह से बहुत से छात्र-छात्राओं का महाविद्यालय में अभी तक प्रवेश नहीं हो पाया था तथा सर्वर की समस्या व आधार कार्ड से मोबाइल नंबर लिंक करायें जाने के नियम की अनिवार्यता की वजह से बहुत से छात्र-छात्रायें छात्रवृत्ति फार्म भरने में विलम्बित हो गयें थें, जिससे छात्र-छात्राओं में असंतोष व्याप्त था। 


बताते चलें कि विगत् दिनों छात्र नेता दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में छात्रों ने दशमोत्तर छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि को बढायें जाने संबंधित मुख्यमंत्री के नाम संबोधित पत्रक को जिलाधिकारी गाजीपुर के माध्यम से भेजा था। जिसके परिणामस्वरूप छात्रवृत्ति कि अंतिम तिथि 15-12-2020 को बढाकर 10-01-2021 तक कियें जाने पर छात्रों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। पत्रक सौंपने में छात्र नेता आकाश तिवारी, अभिषेक पाण्डेय,प्रवीण पाण्डेय, जितेंद्र राय जीत्तू, धर्मेंद्र यादव,शिवम पाल, अभिषेक दि्वेदी,शिवम उपाध्याय, दीपक कुमार,अमृत दूबे, कमलेश गुप्ता,सत्यम दूबे, अजय यादव,सूर्यांश उपाध्याय इत्यादि छात्र मौजूद थे।

'