Today Breaking News

गाजीपुर में रेल ठहराव को लेकर नहीं माने आंदोलनकारी, बैरंग लौट गए रेल अधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दानापुर रेलमंडल के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ठहराव की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने को लेकर रेलवे प्रशासन की नींद उड़ गई हैं। बुधवार की रात मंडल के अधिकारियों संग अप दानापुर उधना एक्सप्रेस ट्रेन से पहुंचे आरपीएफ के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त ने धरना पर बैठे ग्रामीणों से वार्ता कर मंडल मुख्यालय की ओर से रेलवे बोर्ड को ट्रेन ठहराव के संबंध में भेंजे गए पत्र को दिखाया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अडिग रहे।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि हमें श्रमजीवी एक्सप्रेस सुपरफास्ट व पटना-कुर्ला जनता एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव की लिखित रुप से तारीख बताए। इंजीनियरिंग विभाग के मंडल अभियंता तृतीय अमित गुप्ता ने भी धरने पर बैठे ग्रामीणों संग वार्ता कर समझाते हुए बताया कि आप लोगों की सभी मांगोंं को पहले ही रेलवे बोर्ड को भेज दिया गया है। बोर्ड से आदेश मिलते ही निर्णय लिया जायेगा, लेकिन धरना रत ग्रामीण नहीं माने और कहे की जबतक ट्रेन का ठहराव नहीं होगा शान्ति पूर्व तरीका से अनवरत धरना चलता रहेगा।


प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अधिकारियों को साथ ही चेताया कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो आनेवाले 25 दिसंबर को बृहद आंदोलन करते हुए रेल का चक्का जाम किया जायेगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी रेलवे प्रशासन की होगी। प्रदर्शन कर रहे लोगों के शांत न होने पर रेलवे के अधिकारी वापस लौट गए। 

'