Today Breaking News

Ghazipur: रेप में असफल होने पर भीम ने युवती के गले को दांतों से काटकर उतारा था मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहरियाबाद थाना क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव में बीते 6 दिसंबर की सुबह युवती का गला काटकर हत्‍या कर दिया गया था। 

जिसका खुलासा करते हुए बुद्धवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि पड़ोसी आरोपी भीम कुमार पुत्र विक्रमा राम खाजेपुर मठिया ने छह दिसंबर की सुबह शौच के लिए गयी युवती के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन सफलता न मिलने पर उसने अपने दांतों से गला काट दिया जिससे खून बनने लगा और अपने हाथ के दो अंगुलियों के युवती के नाक में डाल दिया था। जब युवती मृत अवस्‍था में चली गयी तो वह मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्‍या का खुलासा करने के लिए तीन टीमें गठित की थी जिसके फलस्‍वरुप बुद्धवार को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। 


आरोपी भीम कुमार भागनके लिए बहरियाबाद पानी टंकी के पास किसी वाहन का इंतेजार कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने घेरांबदी कर दबोच लिया। पकड़ने वाली टीम में बहरियाबाद एसओ रामनेवास, क्राइम ब्रांच प्रभारी श्‍यामजी यादव, व सर्विलांस टीम शामिल थी। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्‍या का खुलासा करने के लिए टीम को 15 हजार रुपया पुरस्‍कार देने की घोषणा की है। प्रेसवार्ता में एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, क्षेत्राधिकारी सैदपुर मौजूद थे।

'