Today Breaking News

अतीक अहमद के साले पर योगी सरकार का ऐक्‍शन, करोड़ों के गेस्ट हाउस पर चला बुलडोजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के साले जकी अहमद के अवैध रूप से बने गेस्ट हाउस पर सोमवार को योगी सरकार का बुलडोजर चल गया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की टीम ने गेस्‍ट हाउस को जमींदोज कर दिया। अधिकारियों का कहना है कि बगैर नक्‍शा पास करवाए 5 हजार वर्ग गज में अवैध तरीके से गेस्ट हाउस का निर्माण कराया गया था। इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

देवरिया जेल कांड से जुड़े हैं जकी के तार

प्रयागराज में करेली का रहने वाले जकी अहमद मौजूदा समय में जेल में बंद है। अधिकारियों की मानें तो वह बेहद कुख्यात अपराधी है। उसके ऊपर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। देवरिया जेल में माफिया अतीक अहमद के बंद रहते प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर मारपीट की घटना में जकी का नाम सामने आया था। इस कांड में जकी को आरोपी बनाया गया था। जकी ने बाहुबली अतीक अहमद की सरपरस्ती में जमीन का कारोबार करते हुए यह गेस्ट हाउस बनवाया था , जिसे पीडीए ने कई बुलडोजर लगाकर जमींदोज कर दिया।

अतीक के घर और दफ्तर तक को किया जा चुका है ध्‍वस्‍त

गौरतलब है कि योगी सरकार बनने के बाद माफिया और अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर ऐक्‍शन का सिलसिला तेज हुआ। प्रयागराज में पहले चरण में अतीक अहमद के दर्जनों अवैध निर्माण को जमींदोज करने के अलावा कुर्क करने की कार्रवाई की गई। अतीक अहमद के पैतृक निवास और चुनावी दफ्तर तक को ध्‍वस्‍त कर दिया गया। इसके अलावा माफिया दिलीप मिश्रा और आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, कुख्यात अपराधी राजेश यादव, छोटा राजन के गुर्गे बच्चा पासी सहित दर्जनों अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर बुलडोजर चलाया जा चुका है.

'