Today Breaking News

Ghazipur: कोरोना से ठीक हुए 83 मरीज, दो नए मिले संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना की ताजा रिपोर्ट में सोमवार को दो नए कोरोना पाजिटिव आए है। वहीं 83 मरीज इलाज से स्वस्थ्य होने के बाद के बाद अपने घर पहुंचे। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 5196 हो गई है। 

जिसमें 1935 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। 3177 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं तो इलाज के दौरान 84 लोगों की जान भी जा चुकी है। अबतक दो लाख 46 हजार 100 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें दो लाख 40 हजार 43 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नगर सहित ग्रामिण क्षेत्रों में संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जबकि इससे बचाव के लिए जिला प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग की ओर से जागरुकता अभियान चलाए जा रहे है।


संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने के कारण संक्रमण से ग्रसित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जबकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से गठित टीम लगातार संक्रमितों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित कर सूची तैयार करने में जुटी है। जिसके आधार पर सैंपल की जांच कराई जा रहीं है। डा. उमेश कुमार ने बताया कि दो मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। चिकित्सकों की टीम इसमें गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में जुटी है। 83 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया है।


'