Today Breaking News

सिपाही ने सालों तक युवती का किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. सोमवार को वर्दी के दामन पर एक बार फिर दाग लग गया। शादी का झांसा देकर सिपाही कुंदरकी की युवती के साथ सालों तक बलात्कार करता रहा। एसएसपी के निर्देश पर कुंदरकी थाने में सिपाही के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए बिजनौर पुलिस को पत्र भेजा गया है। कुंदरकी पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही गिरफ्तार करके उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़िता कुंदरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि 2013 में कुंदरकी थाने में तैनाती के दौरान सिपाही आकाश कुमार पुत्र शाहिराम निवासी बड़ोली थाना बड़ौत जिला बागपत से प्रेम प्रसंग हो गए थे। सिपाही की वर्तमान तैनाती नगीना कोतवाली में पैरोकार के पद पर है। सात सालों तक सिपाही आकाश कुमार शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। शादी करने का दबाव बनाया तो वह टरकाता रहा। कुछ समय पहले पता चला कि सिपाही चोरी-छिपे दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। सिपाही से बातचीत करने पर वह गुमराह करता रहा।


बाद में उसने जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। इस बीच सिपाही जिस-जिस जगह तैनात रहा वहां-वहां वह पत्नी के रूप में साथ रखता रहा। बाद में सिपाही ने मोबाइल बंद करके संबंध खत्म करने की बात कही।


एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर सिपाही आकाश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसकी पुष्टि एसपी देहात ने की। उन्होंने कहा कि सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए बिजनौर पुलिस को लिखा गया है। साथ ही,सिपाही के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। 


रिपोर्ट दर्ज कराई तो अश्लील वीडियो नेट पर डालने की दी धमकी

पीड़िता ने एसएसपी को बताया कि सिपाही आकाश कुमार पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने जान से मार डालने की धमकी दी। अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी।

'