Today Breaking News

वाराणसी में सरदार सेना के साथ किसानों ने किया प्रदर्शन, पीएम के संसदीय कार्यालय जाने की मांग पर अड़े

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. शहर में सरदार सेना के साथ किसानों ने कई जगहों पर प्रदर्शन किया। किसान कानून के विरोध में प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करने के साथ ही ट्रामा सेंटर के पास पुलिस ने किसानों को रोका तो सड़क पर बैठकर किसानों ने प्रदर्शन शुरू किया। पोस्‍टर बैनर और झंडों के साथ प्रदर्शन करते हुए किसानों ने सरकार विरोधी नारेबाजी शुरू की तो पुलिस और प्रशासन ने उनको आगे बढ़ने से रोक दिया। इसके बाद विरोध जताते हुए कार्यकर्ता सड़क पर ही बैठकर नारेबाजी करने लगे। सरदार सेना के राष्टीय अध्यक्ष आरएस पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय तक जाने से रोके जाने के विरोध में भूख हड़ताल शुरू करने का आहवान किया है। कहा कि यह हड़ताल तबतक चलेगा जबतक उन्हें संसदीय कार्यालय जाने नहीं दिया जाता।   

वाराणसी में पूर्व प्रस्‍तावित आयोजन के क्रम में सरदार सेना के लोगों के पहुंचने पर ट्रामा सेंटर पर ही उनको रोकने का प्रयास पुलिस ने शुरू किया तो विरोध शुरू हो गया। दिल्ली बार्डर पर धरनारत किसानों के समर्थन में लगभग एक हजार लोग रैली में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने सभी को जब प्रदर्शन से रोक दिया तो प्रदर्शनकारी सड़क पर ही बैठ गए और और नारेबाजी करने लगे। हालांकि, पोस्‍टर बैनर लेकर पहुंचे प्रदर्शनकारियों को समझाने की प्रशासन ने काफी कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी शाम तक नारेबाजी करते रहे।

सरदार सेना और किसानों का समूह पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय पर रविवार को प्रदर्शन करना चाह रही थी। हालांकि, उनको कार्यालय से पहले ही रोकने के लिए पुलिस फोर्स सुबह से ही तैनात रही और प्रदर्शन कर रहे लोगों के पहुंचने से पहले ही उनको ट्रामा सेंटर के पास ही रोक दिया गया। जय संविधान जय किसान जैसे नारों के साथ तिरंंगा झंडा और सरदार सेना का झंडा लेकर पहुंचे लोगों ने शाम तक प्रदर्शन और नारेबाजी जारी रखी। वहीं सुरक्षा कारणों से गुरुबाग स्थित पीएम के संसदीय कार्यालय पर सुबह से ही भारी फोर्स तैनात रही। 


'