Today Breaking News

अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान अफसर से भिड़े पूर्व पार्षद, लाठीचार्ज में कई घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की कार्रवाई जारी है। पहले बाहुबली, भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई कर सभी अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया। अब पीडीए ने सड़क किनारे अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। शनिवार को सिविल लाइन में सुभाष चौराहे से लेकर चर्च चौराहे तक बने सभी अवैध निर्माण को गिरा दिया गया। कार्रवाई के दौरान पूर्व पार्षद और पीडीए के अधिकारियों के बीच मारपीट हो गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई हैं।

पीडीए सड़क किनारे बने सभी अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई कर रहा था। इसी दौरान पूर्व पार्षद अमित सिंह ने पीडीए के जोनल अधिकारी आलोक कुमार पांडेय से कार्रवाई के कागज दिखाने को कहा तो इस पर हंगामा खड़ा हो गया। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। पुलिस ने बीच-बचाव किया, लेकिन हंगामा कम नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने पूर्व पार्षद और समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया, जिसमें पार्षद सहित कुछ समर्थकों को चोटें आई हैं। पुलिस सबको पकड़कर थाने ले गई।


दोनों तरफ से की गई शिकायत

इस मामले में सिविल लाइंस व्यापार मंडल ने पूर्व पार्षद के समर्थन में पीडीए के अधिकारियों, गनर और कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया है। वहीं पीडीए अधिकारी आलोक पांडेय ने कहा कि अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चल रहे अभियान को रोकने और सरकारी कार्य में बाधा डालकर कर्मचारियों के साथ मारपीट का मुकदमा विकास प्राधिकरण की ओर से भी दर्ज कराया जाएगा।

 

'