Today Breaking News

Ghazipur: सड़क हादसों में किशोर सहित दो की मौत, कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद व नंदगंज थाना क्षेत्रों में शनिवार को सड़क हादसों में साधु वासुदेव राम (80) व छात्र शिवम यादव (16) की मौत हो गई। वासुदेव राम बड़ागांव के पंचायत भवन के पास रविदास मंदिर के सामने अलाव तापने के दौरान तो कोचिग से लौट रहे साइकिल सवार शिवम तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए थे।

कासिमाबाद : कोतवाली क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी वासुदेव राम लगभग चार-पांच वर्षो से बड़ागांव पंचायत भवन स्थित रविदास मंदिर में रहते थे। मंदिर के बगल में गोलू आटोमोबाइल के यहां कार की मरम्मत हो रही थी। उधर वासुदेव अलाव ताप रहे थे इसी बीच चालक कार का ट्रायल ले रहा था। तभी कार की रफ्तार तेज हो गई और कार अनिंयत्रित होकर मंदिर की डिवाइडर को तोड़ वासुदेव को रौंदते हुए पंचायत भवन की दीवार से टकरा गई। इसमें वासुदेव बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। वासुदेव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। भतीजे बनवारी ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी श्यामजी यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


देवकली : बड़हरा निवासी हाईस्कूल का छात्र शिवम यादव कोचिग पढ़ने के लिए शनिवार को देवकली जा रहा था। गाजीपुर-वाराणसी हाइवे पर ब्लाक मोड़ के समीप गाजीपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। डिवाइडर से टकराने के बाद कार का अगला टायर फट गया। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। नंदगंज थानाध्यक्ष राकेश सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कार को बीच से हटवाकर सड़क के किनारे लगवाया। शिवम के बाबा नंदलाल यादव, पिता सर्वेश यादव, माता इंदू यादव, छोटे भाई कृष्णा यादव का रो रो कर बुरा हाल है। नेशनल हाइवे पर देवकली बाजार से ब्लाक मोड़ तक सर्विस लेन नहीं होने से आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। ब्लाक मुख्यालय और देवकली गांव के मध्य मार्ग से गुजरने के बावजूद सर्विस लेन का निर्माण नहीं कराया गया। इससे यह हादसे का सबब बना हुआ है।

'