Today Breaking News

Ghazipur: गहमर में बनेगा स्टेडियम सीएम योगी ने जताई सहमति

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां की भाजपा विधायक सुनीता सिंह ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित कालीदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। 

इस दौरान विधायक ने मुख्यमंत्री को जमानियां विधानसभा में आने का आमंत्रण पत्र सौंपा। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर इस माह आना संभव नहीं है। इसलिए अब अप्रैल में जमानियां में नहीं बल्कि गहमर आऊंगा। इस दौरान विधायक के आग्रह पर गहमर को एक स्टेडियम देने की घोषणा भी की। इसके लिए सीएम ने तत्काल डीएम को निर्देशित किया कि जमीन उपलब्ध कराकर आख्या प्रस्तुत की जाए। 

ताकि स्टेडियम का निर्माण कराया जा सके। विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कहा कि मुख्यमंत्री ने जमानियां विधानसभा के विकास को लेकर धन देने का भरोसा दिया है। कहा कि इस विधानसभा के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आएगी। विधायक ने बताया कि गहमर में पूर्व सांसद विश्वनाथ सिंह गहमरी के नाम पर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। इसके लिए सीएम ने जिले के अधिकारियों को निर्देशित किया है। 

उन्होंने बताया कि जमानियां में और भी करोड़ों की परियोजनाएं जल्द स्वीकृत की जाएंगी। विधायक ने पूरे जमानियां के साथ ही गहमरवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री का आभार जताया। कहा कि राजकीय महाविद्यालय का निर्माण होने से पूरे इलाके के लोग खुश हैं। विधायक के साथ उनके पति एवं भाजपा नेता परीक्षित सिंह भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने परीक्षित सिंह को भी बड़ी जिम्मेदारी देने के संकेत दिए हैं।

'