Today Breaking News

Ghazipur: बाइक से टकराने के बाद कार के नीचे आया युवक, दर्दनाक मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बरेसर थाना क्षेत्र के सिउरी अमहट गांव स्थित डीह बाबा स्थान के पास रविवार की सुबह बाइक से टकराने के बाद मनोज राजभर उर्फ खेसारी (25) कार के नीचे आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नसीराबाद निवासी मनोज राज मिस्त्री था। वह अपनी मौसी के लड़के हेमंत राजभर के साथ काम करने के लिए बाइक से रेंगा जा रहा था। तभी सिउरी अमहट में सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। इससे वह अनियंत्रित होकर बाइक के साथ सड़क पर गिर गया। इसी दौरान सामने से आ रही कार ने मनोज को कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, वहीं हेमंत को मामूली चोट आई। मनोज के भाई प्रमोद कुमार राजभर ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच-पड़ताल की जा रही है।


तीन महीने पहले ही हुआ था विवाह

मनोज राजभर का बीते 25 नवंबर 2020 में ही बाराचवर ब्लाक के ताजपुर की अनिता से शादी हुई थी। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था और विदेश में रहता था। इस समय घर पर रहकर छत आदि की ढलाई का कार्य कर रहा था। मनोज की मौत के बाद पिता प्रभुनाथ राजभर, पत्नी अनीता सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। विवाह के तीन महीने में ही विधवा हुई अनीता की तो दुनिया ही उजड़ गई। मनोज के नाम से बीमा था लेकिन कोई जमीन नहीं थी।

'