Today Breaking News

Ghazipur: किसानों का ध्यान भटका रही सरकार: कांग्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ज़मानियां, युवकों को अधिक से अधिक पार्टी से जोड़ने की दिशा में ब्लाक कांग्रेस कमेटी की ओर से कांग्रेस संगठन सृजन अभियान कार्यक्रम रविवार को क्षेत्र के बघरी ग्राम पंचायत में आयोजित की गयी।

इसमें पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह प्रभारी बाजीराव खाड़े ने कहा कि किसान बिल पर किसानों को उलझाने की रणनीति के तहत केंद्र सरकार के नुमाइंदे काम कर रहे हैं। किसान अपनी खेती को लेकर सतर्क हैं, परंतु केंद्र सरकार पूंजीपतियों के दबाव में किसानों को भटकाने की कोशिश कर रही है, लेकिन आमजन, युवा व किसान अब केन्द्र सरकार की चालबाजी को समझ चुके हैं। केंद्र सरकार की नीतियों पर आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि केंद्र सरकार कोशिश ही कर रही, पर आज तक कोई समाधान तक नहीं निकाल सकी है। 


देश भर के किसान इस जुल्मी सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने को मजबूर है। जिला सचिव युगुल किशोर सिंह ने केंद्र सरकार के एकतरफा कार्रवाई पर रोष जताया। कहा कि किसानों की मांगों का कांग्रेस पार्टी ने समर्थन किया है और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं। कहा कि कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत लगातार युवा वर्ग को कांग्रेस से जोड़ने के लिए उत्साह के साथ मजबूती से समर्पित है। कार्यक्रम के अंत में पचास लोगों को कम्बल वितरित किया गया। आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सुनील राम, युगुल किशोर सिंह, मंसूर जैदी, राजेंद्र यादव, रविकांत राय, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बालेश्वर सिंह, हरिओम यादव, शशि भूषण राय, जफरुल्ला अंसारी, खुर्शीद, राजेश सिंह, लाल साहब यादव, नसीम अख्तर आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता नसीम अख्तर व संचालन लाल साहब यादव ने किया।

'