Today Breaking News

पति ने किया सुसाइड, 24 घंटे बाद पत्नी ने भी ट्रक के सामने कूदकर जान दी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में शिवपुर थाना क्षेत्र में तरना ओवरब्रिज के पास 25 वर्षीय किरण ने ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। किरण ने चार साल पहले 29 वर्षीय अखिलेश चौहान से प्रेम विवाह किया था। अखिलेश ने एक दिन पहले मंगलवार रात बलिया के चितबड़ागांव में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। आशंका है कि किरण भी ओवरब्रिज से नीचे कूदकर जान देने के लिए पहुंची थीं। नीचे कूदने की हिम्मत नहीं जुटा सकी तो ट्रक के सामने कूद गई। 

दोनों पहले दिल्ली, इसके बाद शिवपुर के तरना क्षेत्र में आकर रहने लगे थे। यहां किसी कंपनी में छोटा-मोटा काम करके गुजारा होता था। एक दिन पहल बलिया में चितबड़ागांव में सुजायत पेट्रोल पम्प के सामने पति अखिलेश का शव मंगलवार रात करीब 10 बजे मिला था। पुलिस ने छानबीन की तो जेब से डायरी मिली। इस आधार पर उसकी पहचान हुई।


इसके बाद पहुंचे मृतक के भाई ईश्वरचंद चौहान ने शिनाख्त की।  डॉयरी में सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या के लिये खुद को जिम्मेदार ठहराया गया है। इसमें अखिलेश ने गांव-घर से दूर रहने व परिवार से बिछड़ने के दर्द को बयां किया है। पुलिस के मुताबिक उसने लिखा है कि मां मैंने तुझे बहुत परेशान किया है।  


युवक और युवती चार साल पहले घर छोड़कर चले गये और प्रेम विवाह के बाद दिल्ली में रहने लगे। इसके बाद घर से नाता टूट गया। दोनों ने कभी भी गांव का रुख नहीं किया। ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार रात भी अखिलेश गांव नहीं आया था। आशंका जताई जा रही है कि वह सीधे सुजायत गांव के पास पहुंचा और ट्रेन से कटकर जान दे दी है।

'