Today Breaking News

छात्रा से अश्लील हरकत पर कालेज के चेयरमैन व पूर्व विधायक माया शंकर पाठक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में एक प्रतिष्ठित कॉलेज के चेयरमैन को छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया। छात्रा के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चेयरमैन की कालेज में घुसकर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई होते ही चेयरमैन ने कान पकड़ कर माफी भी मांगी, जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। हालांकि पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया है।

मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है। जहां एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक हैं। मायाशंकर पाठक विधायक रह चुके हैं। उन्हें बीजेपी ने भी टिकट दिया था। 


मामला दो दिन पूर्व का बताया जा रहा है। आरोप है कि माया शंकर ने अपने केबिन में एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने जब अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो परिजन कॉलेज पहुंचे और पहले उनके केबिन में घुसकर पिटाई की। उसके बाद कालेज परिसर में छात्राओं और टीचरों के सामने भी पीटा। इस दौरान माया शंकर कान पकड़कर माफी भी मांगते रहे। मामले को पुलिस तक तो नहीं ले गए लेकिन वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो में माया शंकर पाठक लड़की के परिजनों के सामने कान पकड़ कर माफी मांग दिखाई दे रहे हैं। उनके माफी मांगने और लोक लज्जा के कारण ही छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत तो नहीं की, लेकिन घटना के बाद गांव में इस कॉलेज में पढ़ रही छात्राओं के सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि घटना से मायाशंकर का परिवार भी आहत है। उनके परिजनों ने छात्रा के परिवार से माफी मांगी है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है। अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले को कैसे लेती है।

'