Today Breaking News

जम्मू-कश्‍मीर में फंसे ग़ाज़ीपुर के युवाओं ने ट्वीट कर मांगी मदद, LG मनोज सिन्‍हा ने सकुशल पहुंचाया घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर से माता वैष्णो देवी के दर्शन को गए युवाओं की टोली ने खराब मौसम में फसने के बाद में हर तरह से नाउम्मीद होकर ट्वीट कर ग़ाजीपुर के पूर्व सांसद मनोज सिन्हा से मदद की गुहाई लगाई। वर्तमान में जम्‍मू कश्‍मीर के उपराज्‍यपाल सिन्हा ने ट्वीट का संज्ञान लेकर मदद भेजा और 11 युवाओं को रेस्क्यू कर वापस गाजीपुर भेजवाने का इंतजाम करवाया।

गाजीपुर के नवाबगंज के रहने वाले कुछ युवाओं का एक दल वैष्णों देवी के दर्शन करने के लिए जम्मू गया था। वहां से घूमने के लिए कश्मीर भी गए। इस दल में कुल 11 लोग शामिल थे। कश्मीर में घूमने फिरने के दौरान मौसम ने करवट बदला और बर्फबारी होने लगी। इसकी वजह से सब कुलगाम श्रीनगर में फंस गए। मौसम बहुत खराब हो गया और तापमान 3 डिग्री से भी कम हो गया। खराब मौसम में फंसे लड़कों के पैसे खत्म होने लगे और उन्हें खाने-पीने में तकलीफों का सामना करना पड़ा। इसी दल में शामिल आशीष यादव और अरुण श्रीवास्तव ने तत्काल जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को ट्वीट कर अपने हालात से अवगत करवाया।

ट्वीट का संज्ञान लेते हुए एलजी मनोज सिन्हा ने स्थानीय अधिकारियों को जरूरी आदेश दिए। फिर इन सभी युवाओं को गेस्ट हाउस ले जाकर खाने-पीने का इंतजाम कराया गया। आशीष यादव ने कहा कि हम लोग जिस मुसीबत में फंसे थे, उससे निराश हो गए थे, लेकिन उपराज्यपाल हम लोगों के लिए संकट मोचन साबित हुए, जिनके प्रयास से हम लोगों का जीवन बच गया और हम लोग सकुशल इस मुसीबत से बाहर निकल गए।

'