Today Breaking News

Ghazipur: मुलायम यादव हुए राष्ट्रीय स्तर के कुश्ती प्रतियोगिता के लिए चयनित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात ब्लाक के सोनबरसा  गांव के निवासी  मुलायम यादव ने हाल ही में  पुरुषों की कुश्ती खेल के 70 किग्रा भार वर्ग  के अंतर्गत फ्री स्टाइल कुश्ती में सीनियर वर्ग के लिए चयनित  किए गए है. मुलायम सुब्बा यादव के पुत्र है।  

मुलायम यादव

राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन नोएडा में 23 और 24 जनवरी को  होगा जिसमें देश भर से 253 पहलवान भाग लेंगे। मुलायम यादव वर्तमान समय में कर्नाटक में इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स बैलरी मे अंतर्गत जेएसडब्ल्यू के स्पॉन्सर्स  रामअधार यादव के देखरेख में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। रामाधार यादव वर्तमान समय में जेएसडब्ल्यू के अंतर्गत कार्यरत हैं जो जिले के अंदर अच्छे खिलाड़ियों के हुनर को पहचान कर उनको निखारने और सवारने का कार्य कर रहे हैं। 

रामाधार यादव ने बताया कि अभी हाल ही में जिले की कुश्ती महिला खिलाड़ी फ्रीडम यादव को  उनकी कंपनी ने विदेश में ट्रेनिंग के लिए भेजा है।  जिले के अंदर खेल को बढ़ावा देने के लिए के खिलाङियों को तरासना उनका मुख्य लक्ष्य है. चयनित होने पर जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह, महासचिव डा. बुद्धिराम, कोषाध्यक्ष दिवाकर यादव, डॉ. रुद्रप्रताप यादव आदि पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

'