Today Breaking News

बलिया में पूर्व विधायक के बंद कोल्ड स्टोरेज से 18 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. मनियर थाना पुलिस ने क्षेत्र के गंगापुर स्थित पूर्व विधायक मंजू सिंह के बंद कोल्ड स्टोरेज पर मंगलवार की रात को छापेमारी कर 52 पेटी हरियाणा व 3 प्लास्टिक की बोरी में 460 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। साथ ही मौके से संगम यादव निवासी बिलारी थाना सुखपुरा को गिरफ्तार कर लिया।

सदर विधानसभा क्षेत्र में बसपा से विधायक रहीं मंजू सिंह (वर्तमान में सपा) का गंगापुर में कोल्ड स्टोरेज है। वर्तमान समय में वह बंद चल रहा है। मनियर थाने में तैनात प्रभाकर शुक्ल व स्वॉट टीम प्रभारी संजय सरोज को सूचना मिली बंद कोल्ड स्टोरेज में शराब की खेप रखी गई है। टीम ने छापेमारी कर 52 पेटी में 2496 शीशी व तीन प्लास्टिक की बोरी में 460 शीशी हरियाणा की शराब बरामद किया। संगम यादव को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने सहयोगी पंचानन यादव निवासी जनऊपुर व अखिलेश यादव निवासी तपनी के साथ मिलकर आजमगढ़ से हरियाणा निर्मित अवैध शराब लाकर मंजू सिंह के बंद कोल्ड स्टोरेज में रखा था। इसे ऊंचे दामों पर बिहार में बेचकर अपने परिवार का निर्वहन करता है। पुलिस को मौके से 20 खाली शीशी, 40 रैपर व 15 ढक्कन बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष शैलेश सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक के बंद काेल्ड स्टोरेज से बरामद शराब की कीमत 18 लाख रुपये है। इसमें संलिप्त अन्य की तलाश की जा रही है।

'