Today Breaking News

खेसारी लाल के नए होली गीत 'होलिया में हिली' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी सुपरस्टार  खेसारी लाल यादव का 15 मार्च को जन्मदिन होता है. इस खास दिन को और यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए अपना एक और गाना रिलीज किया. गाने के बोल हैं 'होलिया में हिली' (Holiya Me Hili), जो आते ही वायरल होने लगा. 35 साल के हो चुके खेसारी लाल यादव इन दिनों 'आशिकी' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वो इस समय प्रयागराज में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके सेट पर ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था. सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. इसके बाद अब जन्मदिन के तोहफे के रूप में खेसारी का ये एक और गाना दर्शकों के सामने है.

गाने को खेसारी लाल ने ही गाया है और लिखा है विजय चौहान ने. इस खूबसूरत गाने को म्यूजिक दिया है आर्य शर्मा ने. गाने में रंग भरने के लिए खेसारी का साथ दे रहीं हैं कोमल सिंह. दोनों की केमेस्ट्री गाने में कमाल लग रही है और फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं ये इसी से पता चल रहा है कि गाने को कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. मालूम हो कि हाल में उन्होंने एक और होली गाने को लॉन्च किया था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल हैं 'सवा लाख के साड़ी'.

होली जैसे जैसे पास आ रही है यूट्यूब पर भोजपुरी होली के गानों की सर्चिंग बढ़ती जा रही है. फेस्टिवल आने से पहले ही भोजपुरी के दर्जनों होली गीत लॉन्च हो चुके हैं. खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर टॉप पर ट्रेंड करते हैं. खेसारी अपनी कड़ी मेहनत से आज सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में हैं. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा उनके पास हिट गानों का भारी कलेक्शन है. खास तौर पर जब बात होली के गानों की हो तो दर्शक सबसे पहले खेसारी के गाने सर्च करते हैं. बता दें खेसारी लाल यादव फिल्म 'आशिकी' के अलावा 'भाग खेसारी भाग', 'बापजी' और 'डोली सजा के रखना' में भी जल्द दिखाई देंगे.

'