Today Breaking News

भदोही में नेपाल के प्रेमी जोड़े ने पेड़ से एक साथ फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. गोपीगंज में एक पुरानी बिल्डिंग से सटे पेड़ पर एक साथ प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाकर जान देने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस को वारदात की बाबत सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही शव की शिनाख्‍त शुरू की। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर लगी रही। 

काफी मशक्‍कत के बाद पेड़ से काफी ऊंचाई पर लटके शवों की शिनाख्‍त हुई तो कालीन कारखाने में काम करने वाले नेपाली युवक के तौर पर पहचान हुई। इसके बाद परिजनों को सूचित कर मौके पर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार युवक कालीन कारखाने में काम करता था और नेपाल में ही शादी शुदा महिला से उसका प्रेम संबंध था। पूर्व में भी वह भदोही आ चुकी है, मगर उसे समझाबुझा कर वापस घर भेज दिया गया था। बीते लगभग सप्‍ताह भर से वह दोबारा यहां आ गई और साथ रहने की जिद करने लगी। परिजनों के तैयार न हो पाने की वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवत: देर रात किसी समय पुरानी बिल्डिंग की छत पर जाकर पेड़ से एक साथ फंदे पर लटक गए।  

स्‍थानीय लोगों के अनुसार नेपाल निवासी युवक ज्ञानपुर रोड पर संकरी में एक कालीन कारखाने में कालीन बुनाई का काफी समय से काम करता था। कंपनी में काम करने के दौरान ही नेपाल की ही एक विवाहिता से उसका संपर्क हुआ और वह यहां आकर साथ रहने की जिद करती रही है। युवक भी उससे प्रेम करता था। संभवत: परिजनों के तैयार न हो पाने की वजह से प्रेमी युगल ने देर रात किसी समय फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। वहीं जानकारी होने पर गोपीगंज पुलिस ने पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

'