Today Breaking News

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, होली पर काशी में कई जगहों पर हुआ विवाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. लंका थाना क्षेत्र के नरियां स्थित रोहित नगर कॉलोनी में सोमवार को होली पर की मस्ती में डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। 

दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडा और ईंट पत्थर चलने लगा। मारपीट की सूचना आसपास के लोगों ने कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंचे पीआरवी के जवान काफी समझाने का प्रयास किये लेकिन शराब के नशे में धुत लोग सुनने को तैयार नही थे। मौके पर संकट मोचन चौकी प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे और दो युवकों हिरासत में लेकर थाने भेजवाया। इस दौरान पुलिस को देख सभी भाग गए। इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट मारपीट हुई। मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


उधर अर्दली बाजार स्थित महावीर मंदिर क्षेत्र में लोगों ने बवाल किया तो कुछ ही देर में मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराया। 12 बजे के बाद हुंडदंग करने वालों को घाट पर पुलिस दौड़ाती नजर आई।

वहीं डीएम के आदेश के बाद भी गंगा में लोग नहाते नजर आए लेकिन इस बार नाव का संचालन पूरी तरह से ठप रहा। इसके लिए पूर्व में जिला प्रशासन की ओर से आदेश जारी कर दिया गया।

'