Today Breaking News

रिश्ते की भांजी संग मामा ने युवक से कराई शादी, फिर सौतेली बेटी को लेकर मां फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. पीलीभीत जिले में सौतेली बेटी को लेकर मां फरार हो गई। पिता ने अपनी पत्नी और उसके मामा पर बेटी को वापस करने के बदले एक लाख रुपये की फिरौती लेने का आरोप लगाया है। एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। अमरिया पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए बिहार जाएगी। थाना अमरिया क्षेत्र के गांव सकुटिया निवासी मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद अब्बास ने एसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसमे कहा कि उसके पुत्र यूसुफ की शादी जैबुन निशा निवासी गांव परसा मुझौना जिला छपरा बिहार से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। कुछ समय बाद जैबुन निशां की मृत्यु हो गई। उस समय वह बिहार के जिला मधुबनी स्थित शान भट्टे पर काम कर रहा था।

वहीं पर काम करने वाले बाबू जान ने अपने रिश्ते की भांजी बताकर सोनी बेगम पुत्री तसलीम निवासी गांव कौलक दुनिया जिला मधुबनी बिहार से उसके बेटे मोहम्मद यूसुफ का निकाह करा दिया। इसके बाद वह पीलीभीत में राजा भट्टा गांव सकुटिया थाना अमरिया में आ गया और यहां ईंट पाथने का काम करने लगा। कुछ समय पहले बाबूजान यहां आया और कई दिन तक रुका रहा। 18 फरवरी की रात में वह उसकी पुत्रवधु सोनी बेगम को बहला फुसलाकर भगा ले गया। वह अपने साथ उसकी पहली पत्नी की एक पांच वर्षीय पुत्री हिना को भी ले गया।


कुछ समय बाद बाबूजान ने फोन करके एक लाख रूपये की डिमांड की। रूपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने एसपी से कार्यवाही की मांग की। एसपी ने अमरिया पुलिस को जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। एसपी के आदेश पर अमरिया पुलिस ने एक टीम बिहार भेजी है। एसओ अमरिया उदयवीर सिंह ने बताया कि पारिवारिक मामला होने के कारण अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हिना और सोनी की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

'