Today Breaking News

चंदौली में ट्रक लूट कर भाग रहे शातिर अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. इलिया पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी, क्षेत्र के मालदह पुलिया के समीप मुठभेड़ में चार शातिर अपराधियों को धर-दबोचा। उनके पास से दो तमंचा और कारतूस बरामद किया। अपराधी पुलिस टीम पर फारयिंग झोंक कर भागने की फिराक में थे। सीओ चकिया प्रीति तिवारी ने गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि चार शातिर अपराधी बिहार प्रांत के साराराम से ट्रक लूट कर जिले की ओर से आ रहे हैं। इस पर उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद पटेल मे हमराहियों के साथ मालदह पुलिया के पास घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर बाद ट्रक लेकर अपराधी भी पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद ट्रक रोक कर पास के अरहर की खेत में भाग निकले। पुलिसकर्मियों ने साहस का परिचय देते हुए खेत में छिपे अपराधियों को धर-दबोचा।


गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बिहार प्रांत के भभुआ जिले के चैनपुर थाना के पठानटोली के वार्ड दो निवासी शरीफ, सोनू कुरैशी, चांद थाना क्षेत्र के अइलाए खुर्द गांव निवासी कौशर अली व विशाल खान के रूप में हुई है। उनके पास से .315 और 12 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया गया। इसके अलावा तीन मोबाइल और 3800 रुपये नकदी मिले। शातिर अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर और गोवध अधिनियम के तहत जिले के कई थानों में मुकदमा दर्ज है।

'