Today Breaking News

Ghazipur: डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन का बेमियादी धरना, प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन की ओर से मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय पर सोमवार से अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन शुरू हो गया। सीएमओ की कथित मनमानी के विरोध में नारेबाजी कर आक्रोश जताया गया। चेतावनी कि गई कि जल्द मांग पूरी न होने पर कार्य बहिष्कार कर उग्र आंदोलन किया जाएगा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. ओंकार नाथ पांडेय ने कहा कि संजय कुमार पांडेय को स्टोर कीपर कम क्लर्क पद पर स्टोर में तैनात किया गया है, जबकि स्टोर में यह पद नहीं है। इसके बावजूद इनकी तैनाती की गई है। सीएमओ को अवगत कराने के बावजूद मनमानी की जा रही है। शासनादेश के आदेश की अवहेलना हो रही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्व में किए गए आंदोलन पर भी विचार नहीं किया गया। द्विपक्षीय वार्ता के दौरान भी समस्या का समाधान नहीं किया गया।


इस परिस्थिति में संघ को विवश होकर यह निर्णय लेना पड़ा। अगर समय रहते मांग पूरी नहीं हुई तो संगठन कार्य बहिष्कार करने को बाध्य होगा। वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने कहा कि धरना-प्रदर्शन के बावजूद मुख्य चिकित्साधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। राजकीय फार्मासिस्ट महासंघ के अध्यक्ष डा. वीरेंद्र सिंह ने कहा कि शासनादेश के अनुसार संजय कुमार पांडेय का आदेश निरस्त किया जाए। ऐसा न होने पर उच्च न्यायालय की शरण में जाएंगे। धरना में डा. रवींद्र सचान, संतोष कुमार ठाकुर, अनिल कुशवाहा, डा. बलिराम, डा. अजय सिंह, डा. वीके सिंह, डा. अंगद, डा. शिव प्रसाद डा. रमेश चतुर्वेदी आदि थे। संचालन मंत्री डा. रमेश चंद्र ने किया।

'