Today Breaking News

महाशिवरात्रि पर रुद्राक्ष की माला बेच रही महिला के हाथ को पुलिस वाले ने पैर से रौंदा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में महाशिवरात्रि के मौके पर एक सिपाही ने शर्मनाक करतूत करके पुलिस विभाग की कार्य प्रणाली पर एक बार फिर सवाल खड़े दिए। हालांकि पुलिसकर्मी  की फोटो वायरल होते ही एसएसपी ने उस पर एक्शन लेते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया। 

वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना प्रभारी के गनर सुधीर कुमार की एक फोटो वायरल हो गई। इसमें वह सड़क के किनारे रुद्राक्ष की माला बेच रही महिला का हाथ अपने पैर से रौंद रहे हैं। जैसे ही इस बात की जानकारी एसएसपी को हुई उन्होंने तुरंत ही सुधीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी का कहना है  कि ऐसी गलती बर्दाश्त नहीं की जा सकती। किसी का भी हाथ इस तरह से नहीं कुचला जाना चाहिए। 


उन्होंने बताया कि सभी सिपाहियों को इस बात के लिए बार-बार बताया जा रहा है कि अपना व्यवहार जनता के प्रति ठीक रखें, इसके बाद भी कुछ सिपाही चूक कर जाते हैं। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि सुबह से श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेकने के लिए भक्तों का भीड़ उमड़ी थी। सुबह रास्ते मे कुछ दुकानें फुटपाथ पर लगी थी। उसी को हटाने आरक्षी सुधीर कुमार पहुंचा था। तस्वीर में माला बेचने वाली महिला के हाथों पर बूट ( जूता ) दिखाई पड़ रहा था। इसके बारे में जैसे ही जानकारी हुई एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया हैं। सीओ का कहना है कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। वजह स्पष्ट होने उसकाा निलंबन भी हो सकता हैं।

'