Today Breaking News

Ghazipur: चिकित्सक समेत 540 मिले कोरोना पॉजिटिव, 5 संक्रमितों ने तोड़ा दम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ें में लगातार इजाफा होता जा रहा है। देर शाम आई रिपोर्ट में एक चिकित्सक सहित 540 नए कोरोना मरीज मिले हैं। ऐसे में सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या 5722 पहुंच गई है। वहीं पांच मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे में संक्रमितों के मौत का आंकड़ा 142 पहुंच चुका है। जबकि 8493 मरीज कोरोना संक्रमण को मात देकर घर पहुंच चुके हैं। 

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जनपद के लिए काफी खतरनाक होती जा रही है। प्रत्येक दिन संक्रमितों के आंकड़ें मे जबरदस्त इजाफा हो रहा है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की मुश्किलें बढ़ गई है। मेडिकल टीम द्वारा लोगों से एहतियात के साथ सतर्कता बरतने की अपील की गई है।


देर शाम आई रिपोर्ट में करंडा दो, बिरनो 11, जमानिया 15, सैदपुर 31, सदर ब्लाक 24, भदौरा पांच, नगर छह, मरदह, रेवतीपुर, बाराचवर, मनिहारी, मुहम्मदाबाद, देवकली, भांवरकोल, जखनिया, कासिमाबाद और सादात ब्लाक के विभिन्न गांवों में कोरोना संक्रमित मिले हैं। ऐसे में कंट्रोल रूम में तैनात टीम द्वारा एक-एक मरीज से बात करके उनकी स्थिति की जानकारी लेने के साथ रिपोर्ट ब्लाक स्तर पर गठित टीम को भेजी जा रही है, जिससे मरीजों के पास दवा पहुंचाने के साथ संपर्क में संदिग्धों की सूचीबद्ध तरीके से जांच कराई जा सके। इस संबंध में एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में में एहतियात एवं सतर्कता जरूरी है।

'