Today Breaking News

120 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही हैं मुख्‍तार को लेकर यूपी आ रही गाड़ियां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मुख्‍तार अंसारी को लेकर पंजाब के रोपड़ से यूपी आ रही गाड़िया 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आ रही हैं। मुख्‍तार के काफिले के साथ-साथ मीडिया भी चल रहा है लेकिन काफिले में शामिल गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्‍यादा है कि उनके साथ-साथ चलना मुश्किल हो रहा है। मुख्‍तार  को लेकर यूपी पुलिस की टीम अभेद्य सुरक्षा घेरे में यूपी आ रही है। अभी तक मिल रही सूचना के मुताबिक रूट में भी बदलाव किया जा सकता है।

मुख्‍तार अंसारी को बदले हुए रूट से लाया जा रहा है यूपी, एंबुलेंस के आगे चल रहीं हैं दो गाड़ि‍यां

मुख्‍तार अंसारी को बदले हुए रूट से यूपी लाया जा रहा है। सम्‍भावना है उन्‍हें गाजियाबाद होते हुए बांदा तक लाया जाएगा। हालांकि रूट को लेकर अभी भी काफी कंफ्यूजन बना हुआ है।  बताया रहा है कि पुलिस सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए पहले से तय किए गए रूट में बदलाव कर सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है। मुख्‍तार की वापसी को लेकर रास्‍ते में पड़ने वाले सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। इसके पहले मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाने की औपचारिकताएं पूरी की गईं। मुख्‍तार की जान पर खतरे और अन्‍य वजहों से यूपी पुलिस ने उसे लाने के लिए कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया है।


मुख्‍तार की एंबुलेंस को घेरे हुए हैं यूपी पुलिस की गाड़ियां, डायवर्ट किया गया ट्रैफिक 

मुख्‍तार अंसारी को रोपड़ जेल लेकर यूपी पुलिस रवाना हो चुकी है। जेल से निकलने के बाद पुलिस उन्‍हें बदले हुए रूट से लेकर यूपी के बांदा जेल जा रही है। पूलिस ने जगह-जगह सड़क पर रूट डायवर्ट कर दिया दिया है। पूरे रास्‍ते के जिलों को अलर्ट किया गया है। 


एम्‍बुलेंस में लेटकर रोपड़ जेल से निकले मुख्‍तार अंसारी, साथ में है डॉक्‍टरों की टीम

मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाया जा रहा है। थोड़ी देर पहले यूपी पुलिस का काफिला उन्‍‍‍‍‍हें लेकर राेपड़ जेेल से निकला। मुख्‍तार रोपड़ जेल से निकलते ही एंबुलेंस में लेट गए। उनके साथ डॉक्‍टरों की एक टीम भी एम्‍बुलेंस में मौजूद है।

'