Today Breaking News

Ghazipur: सादात के प्रशांत कुमार सिंह ने पीसीएस में चयनित हो बढ़ाया क्षेत्र का मान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पीसीएस परीक्षा 2020 के परिणाम में सादात क्षेत्र के मंगारी गाँव निवासी अशोक कुमार सिंह के पुत्र प्रशांत कुमार सिंह ने सफलता प्राप्त कर सीडीपीओ पद पर 10 वी रैंक पर अपना नाम दर्ज कराकर क्षेत्र व परिवार का नाम रोशन किया है। 

प्रशांत कुमार सिंह की प्रारंभिक शिक्षा गांव से ही हुई है, बाद में उन्होंने वाराणसी यूपी कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएशन कर दिल्ली से सिविल सेवा की तैयारी शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि शुरू से ही उनकी इच्छा सिविल सेवा में जाने की थी। अभी वह आईएएस की तैयारी भी कर रहे हैं। उनके पीसीएस में चयन से स्वजनों में खुशी है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजनों व माता पिता को दिया है। 


प्रशांत के पिता अशोक कुमार सिंह, संयुक्त क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक, भीमापार गाज़ीपुर में काफी दिनों तक कार्यरत थे और क्षेत्र में अपने सरल स्वभाव के चलते काफी लोकप्रिय भी हैं, आजकल वे सेवा निवृत्त हैं, उनकी 3 पुत्रियां और एक पुत्र प्रशांत हैं, प्रशांत की माता जी श्रीमती बिंदू सिंह एक सरल स्वभाव की गृहणी हैं और पुत्र की कामयाबी पर काफी खुश हैं। फिलहाल परिवार और क्षेत्र में प्रशांत के चयन से खुशी का माहौल है।

'