Today Breaking News

पीपीई किट पहनकर संक्रमित इलाके में पहुंचे योगी के मंत्री, खुद किया सेनेटाइजेशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर वाराणसी में अपने लोगों को बचाने के लिए खुद सेनेटाइजर लेकर पहुंच गए। गांव की पगडंडियों से होते हुए संक्रमित इलाके में निकले। अपने सहयोगियों के साथ मंत्री अनिल राजभर ने संक्रमित इलाके तिलमापुर गांव में पीपीई किट पहनकर पहुंचे और खुद सेनेटाइजेशन अभियान चलाया। तिलमापुर गांव में पिछले कुछ दिनों में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

सूबे के कैबिनेट मंत्री व सरकार के प्रवक्ता अनिल राजभर ने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन हजारों नए मरीज प्रदेश में सामने आ रहे हैं। ऐसे में बचाव और इलाज के लिए सरकार तो तमाम व्यवस्थाएं कर ही रही हैl इसके साथ जरूरत है कि स्वयं के स्तर से भी हर व्यक्ति खुद सावधानियां बरते। इसके लिए लगातार जनता को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। मंत्री ने जनता से पुनः अपील करते हुए कहा है कि जब तक आवश्यक न हो तब तक घर से बाहर न जाये।


कहा कि कृपया अफवाहों से बचें। हाई रिस्क कैटेगरी से जुड़े हुए लोग जैसे दस वर्ष से कम उम्र के बच्चे, 60 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग, गर्भवती महिलाएं एक से अधिक बीमारियो से ग्रस्त व्यक्ति, कमजोर इम्युनिटी वाले लोग घर से बाहर न जाएं। बगैर मास्क के बाहर बिल्कुल न निकलें।

'