Today Breaking News

जयमाल के बाद 'भाग गया' दूल्हा, दुलहन ने बारात में आए एक लड़के से की शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शादी समारोह के दौरान अजीबोगरीब घटना हुई। घटना महाराजपुर इलाके की है। यहां जयमाल के बाद दूल्हे के रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने के बाद दुलहन ने बारातियों में से एक लड़के से शादी कर ली। घटना सामने आने के बाद इसकी शहरभर में काफी चर्चा है।

खबरों के मुताबिक, जयमाल की रस्म हो चुकी थी और दोनों परिवार विवाह के मुख्य समारोह की तैयारी कर रहे थे, तभी दूल्हा अचानक गायब हो गया। दोनों परिवारों ने दूल्हे की तलाश शुरू कर दी और अचानक दूल्हे के गायब होने से दुलहन और उसके परिवारवाले घबरा गए। कुछ देर तलाश करने के बाद दुलहन के परिवार को पता चला कि दूल्हा यूं ही गायब नहीं हुआ, बल्कि जान-बूझकर मौके से भाग गया था और इसका कारण वही जानता था।


एक मेहमान ने दिया सुझाव, किसी बाराती से ही कर दें शादी

दुलहन के परिवार को परेशान देखकर, दूल्हे की तरफ के एक मेहमान ने सुझाव दिया कि बारात में आए किसी दूसरे अच्छे लड़के के साथ ही शादी कर दी जाए। दुलहन के परिवार ने बारात में आए लड़कों में से एक को चुना और संबंधित परिवारों ने आपस में रजामंदी के बाद गठबंधन की रस्म पूरी करने पर सहमति जताई। शादी उसी समारोह स्थल पर हुई।


दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

बाद में दुलहन के परिवार ने भागे हुए दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नरवाल थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर शेष नारायण पांडे ने कहा, ‘हमें दूल्हा और दुलहन दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। दुलहन पक्ष ने दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। वहीं, भागे हुए दूल्हे के पिता धर्मपाल ने अपनी शिकायत में अपने लापता बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। इस संबंध में जांच जारी है।’

'